इस शख्स ने फेल की दीपवीर, निकयांका और ईशा अंबानी की शादियां, जानें सोशल मीडिया पर क्यों हो रही तारीफ

67

इस साल बॉलीवुड में ढेर सारे सेलेब्‍स की शादी हुई। ये शादी समारोह इतना भव्य था कि इसे बी-टाउन के इतिहास में दर्ज होना ही था। चाहे बात दीपवीर की इटली वेडिंग की हो या फिर प्रियंका चोपड़ा निक जोनस और ईशा अंबानी की। इनकी शादी में बिजनेस, सिनेमा, खेल और राजनीति के कई दिग्गजों ने शिरकत की।

कहने का मतलब है कि इन सेलेब्‍स ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए करोड़ों रुपए का खर्च किया। अपनी शादी में इतना पैसा लगाना किसी आम इंसान के बस की बात नहीं। आज हम आपको एक ऐसे आम इंसान की बात बताएंगे जिसने अपनी शादी मात्र 20 हजार रुपए में ही निपटा डाली। पाकिस्‍तान के रिजवान की यह शादी दुनिया भर में चर्चित रही, सोशल मीडिया पर उनकी शादी की जमकर तारीफ हो रही है।

रिजवान की यह शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई। उन्‍होंने अपनी इस शादी में दुनियाभर के लोगों को ना बुला कर केवल चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया। शादी में लोग जहां महंगे कपड़े और ढोल नगाड़ों पर पानी की तरह पैसे बहाते हैं वहां रिजवान ने शानदार खाने पर खर्चा किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि रिजवान ने अपनी शादी का रिसेप्‍शन घर की छत पर किया। इसकी सजावट उनके पिता ने की थी। निकाह करने के बाद उन्‍होंने शादी का रिसेप्‍शन दिया।

रिजवान ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपनी शादी की डीटेल शेयर करते हुए लिखा- मैंने अपनी शादी का बजट 20 हजार रुपये रखा था। मेरे एक दोस्त ने शेफ दिया था।  चिकन और मसाले खरीदकर लाया और खाना बनवाने में मदद की। पत्नी ने स्टार्टर में खट्टे आलू बनाए। मेरे पिता ने घर की छत को झालर से सजाया।

उन्‍होंने आगे बताते हुए लिखा- मैंने पड़ोस से 25 कुर्सियां उधार ली। मैं और मेरी वाइफ ने नीली सलवार कमीज पहनी जो मेरी बहन और मां ने गिफ्ट दी थी। हमने आधी रात तक एन्जॉय किया और ढेर सारी बातें की। रिजवान ने अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए ये भी लिखा कि मैं बस कहना चाहता हूं, कि कोई बात नहीं, सुकून करो। जो आप करना चाहते हो करो। बस खुश रहो।