हनीमून के लिए श्रीलंका गया था ब्रिटिश कपल, नशे में धुत होकर खरीद डाला होटल और फिर..

93

शराब पीने के बाद कुछ लोगों को इतना नशा हो जाता है कि उन्हें खबर ही नहीं रहती कि वे क्या कर रहे हैं. वहीं नशे में कई बार लोग कुछ अजीब फैसले भी ले लेते हैं. ऐसा ही एक वाकया श्रीलंका में सामने आया है जहां हनीमून के लिए श्रीलंका गए एक ब्रिटिश कपल ने वहां पर एक होटल ही खरीद डाला. श्रीलंका में हनीमून मनाने के लिए एक ब्रिटिश कपल गिना लायनस और मार्क ली वहां एक होटल में ठहरे था. होटल में ठहरने के बाद पहली ही रात दोनों ने 12 ग्लास रम पी और रम के नशे में उन्होंने उसी होटल को खरीदने का मन बना लिया, जिसमें वो रुके हुए थे.

View this post on Instagram

How #luckybeachtangalle was born! ❤️

A post shared by Lucky Beach (@luckybeachtangalle) on

मिरर में प्रकाशित खबर के मुताबिक श्रीलंका के तांगाले में गिना और मार्क को पता चला कि जिस होटल में वो ठहरे हुए हैं उसकी लीज जल्द ही पूरी होने वाली है. इसके बाद उन्होंने नशे में ही इस होटल को लीज पर लेने का निर्णय किया. नशे में ही दोनों ने हिसाब लगाना शुरू किया और एक बिजनेस प्लान भी बना लिया. फिर दोनों ने होटल मालिक को इस होटल के बदले 30000 पाउंड यानी करीब 29 लाख रुपए का ऑफर किया जो कि होटल मालिक ने स्वीकार भी कर लिया. इसके बाद 15 हजार पाउंड पहले साल और बाकी के 15 हजार पाउंड दूसरे साल देने की बात कही और डील फिक्स हुई.

कपल के मुताबिक जब वो ब्रिटेन लौटे तो घरवालों और दोस्तों ने दोनों को मूर्ख कहा और होटल खरीदने के फैसले को गलत बताया. हालांकि कपल ने यूके में रहकर श्रीलंका में होटल चलाने के फैसले को नहीं बदला और इसे जारी रखा. आधिकारिक रूप से इस साल जुलाई में गिना और मार्क इस होटल के मालिक हो चुके हैं और दोनों ने इस होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले रख दिया.