पाकिस्तान मुर्दाबाद’ बोलिए और चिकन लेग पीस पर पायें डिस्काउंट

93

14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के नापाक मंसूबों के चलते 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत हो गई थी ये बेहद दुखद घटना थी जिसको लेकर देश और दुनिया में गुस्से की लहर है। विरोध में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं और आतंकवाद के पुतले फूंके जा रहे हैं वहीं आतंकवादियों को पनाह देने के चलते पाक से व्यापार भी बाधित किया जा रहा है।

देश के आम नागिरक भी अपने-अपने तरीके पाकिस्तान को लेकर विरोध जता रहे हैं इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक चिकन विक्रेता ने पाकिस्तान के विरोध का अनूठा तरीका निकाला है और वो ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ कहने वाले ग्राहकों को छूट दे रहा है। इस विक्रेता अंजल सिंह का कहना है कि जो भी ग्राहक ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ का नारा लगाएगा उसे 10 रुपये की छूट दी जाएगी। अंजल सिंह आक्रोशित होते हुए कहते हैं कि पाकिस्तान कभी भी मानवता की कदर नहीं करता है इसलिए हर किसी को दिल से ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाने चाहिए ताकि उसका गंदा चेहरा लोगों के सामने आए।

वहीं यूपी के रामपुर में उत्तर प्रदेश पुलिस का एक सिपाही पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद को आगे आया है। फिरोज खान नाम का यूपी पुलिस का कांस्टेबल इस हमले में शहीद जवानों के परिवार की सहायता करने के लिए घूम-घूमकर चंदा जुटा रहा है उसकी मदद के लिए लोग भी आगे आए हैं और पैसा जमा कर रहे हैं।

फिरोज खान का कहना है उसने इस नेक काम के लिए तीन दिन तक शहर में घूमकर चंदा इकट्ठा करने की अनुमति मांगी थी जो उसे मिल गई है और वो अब इसी काम मे लगा है। फिरोज खान का कहना है कि हम शहीदों के परिजनों के साथ हैं और इतना तो मैं और हम सब शहीदों के लिए कर ही सकते हैं।