भारतीय सेना के कार्रवाई पर जमकर थिरके लोग, कुछ इस तरह मनाया जश्न देखें Video

98

आपने लोगों को वैवाहिक समारोह, उत्सवों, खेलों में जीत या किसी सफलता को पाने के बाद जश्नन मनाते और नाचते-गाते देखा होगा। लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसमें लोग भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद नाचते-गाते देखे गए। आपको सुनकर थोड़ा आशचर्य हो रहा होगा लेकिन हकीकत में ऐसा हुआ है। वह भी कहीं और नहीं बल्की अटारी-वाघा बॉर्डर पर।

यह वीडियो भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित अटारी-वाघा बॉर्डर का है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि भारी संख्या में भारतीय लोग यहां जश्नन मना रहे हैं साथ ही जमकर थिरक भी रहे हैं।

लोगों का यह जश्नन भारतीय फौज के शौर्य को लेकर है। इसके साथ ही लोग सिर पर भारतीय तिरंगे की टोपी भी पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। सभी नाचते-गाते हुए वायुसेना के पराक्रम को सलाम कर रहे हैं।

बता दें कि बीते 14 फरवरी  को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ (CRPF) काफिले पर आतंकवादियों ने एक फिदायीन हमले को अंजाम दिया था। इस हमले में सेना के 40 जाबाज़ सिपाही  शहीद हो गए थे। हमले की जिम्मेदारी आंतकवादी सगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

हमले का जबाव देते हुए मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित जैश के तीन आंतकी कैंपों को तबाह कर दिया। रिपोर्टस् के मुताबिक सेना की इस कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के 200 से अधिक आंतकी मारे गए थे। सेना ने आंतकियों के बालाकोट, मुजफ्फराबाद, चकोठी कैंपों को निशाना बनाया था।