एक कप चाय के लिए 7 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, अपनी ही मां ने पार की सारी हदें!

96

मां और बेटी का प्यार दुनिया में सबसे बढ़कर होता है। लेकिन अर्जेंटीना की एक मां की कहानी कुछ अलग है। डेनियल गलाराजा नाम की एक महिला ने कुछ इस तरह अपना आपा खोया कि उसने अपनी 7 वर्षीय बच्ची को बुरी तरह पीट डाला। वजह सिर्फ ये थी कि उस बच्ची ने अपनी मां से एक कप चाय की डिमांड की थी। इस बीच उसकी बड़ी बेटी ने अपनी मां की वीडियो बनानी शुरू कर दी। कहानी अर्जेंटीना की है। इस दौरान मां ने उसे ये धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने वीडियो बनाना बंद नहीं किया तो वह उसका गला काट देगी।

इतना कहते हुए उसने अपनी बेटी के हाथ से फोन छीन लिया और वीडियो को डिलीट भी कर दिया। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस उस घर में पहुंची और साइको मां से तीन बच्चों 7 वर्षीय, 11 वर्षीय और 16 वर्षीय बच्ची को छुड़ाया।

इस घटना के बाद मां से उन तीनों बच्चों की कस्टडी को ले लिया गया। सेंट्रल अर्जेंटीना के कोरडोबा प्रांत में स्थित एक घर में सात साल की एक बच्ची ने अपनी मां से एक कप चाय की मांग की।

इसी बात पर उसकी मां ने उसे खूब डांटा यहां तक कि खूब पिटाई भी की। इस दौरान उसकी बड़ी बेटी ने इस घटना का पूरा वी़डियो बना लिया। 7 वर्षीय छोटी बच्ची ने मां की पिटाई खाते समय बचने का पूरा प्रयास कर रही थी। जबकि उसी दौरान 11 वर्षीय उसकी दूसरी लड़की साइड में खड़े होकर ये पूरा तमाशा देख रही थी।

जब उसकी बड़ी बेटी वीडियो बना रही थी तब उसकी मां को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि-तुम अपना फोन बंद रखोगी कि तुम्हारा सिर काट दूं। मामला इतना तूल पकड़ चुका था कि उसके पिता को पुलिस बुलाना पड़ गया। बच्चों को उनकी दादी के यहां भेज दिया गया है।