एयरहोस्टेस बेटी को क्रिसमस पर नहीं मिली छुट्टी, समय बिताने के लिए पिता ने अपनाया अनोखा तरीका

85

क्रिसमस साल का ऐसा समय होता है जब लोग अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं लेकिन छुट्टी के दौरान पेशेवर जीवन के चलते कुछ लोग होते हैं जो परिवार के साथ समय नहीं बिता पाते। हालांकि अपनी बेटी की नौकरी का ध्यान रखते हुए एक पिता ने साथ समय बिताने का अनोखा तरीका निकाला जिसकी इंटरनेट पर काफी तारीफ हो रही है।

जब एयरहोस्टेस बेटी को फ्लाइट ड्यूटी से छुट्टी नहीं मिली तो पिता ने ही बेटी के साथ समय बिताने का फैसला किया जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया। मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार पिता ने बेटी की ड्यूटी वाली सभी फ्लाइट्स के टिकट बुक किए और क्रिसमस के मौके पर दो दिन तक हवाई यात्रा करते रहे।

पिता हाल सिर्फ अपनी बेटी के साथ समय बिताना चाहते थे। उनकी बेटी पियर्स वॉन डेल्टा एयरलाइंस में एक फ्लाइट अटेंडेंट का काम करती हैं। हाल बेटी के साथ समय बिताना चाहते थे लेकिन 24 और 25 दिसंबर को बेटी के पास समय नहीं था। हाल ने सोचा कि अगर पियर्स क्रिसमस पर उनके साथ नहीं रह सकतीं तो वह अपनी बेटी के साथ रहेंगे।

उन्होंने फ्लोरिडा से डेट्रोइट के लिए यात्रा की। माइक लेवी नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर इस स्टोरी को शेयर किया जो हाल के साथ फ्लाइट में बैठे थे। माइक की पोस्ट पर 28 हजार से ज्यादा शेयर और 1.36 लाख रिएक्शन आए हैं।