आखिर क्यों Bigg Boss 11 ने डिलीट कर दिया Twitter अकाउंट?

26

 

Bigg Boss 11 विनर शिल्पा शिंदे अक्सर अपने बिंदास और बेबाक बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी बेखौफ होकर अपनी राय रखती हैं जिससे कई बार उनको आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन उससे भी ज्यादा उनके फैंस उनके इस अंदाज के लिए उन्हें दिल खोलकर प्यार करते हैं। लेकिन आज उनके फैंस को तब तगड़ा झटका लगा जब अचानक शिल्पा शिंदे ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। वहीं स्पॉटबॉय.कॉम ने जब शिल्पा से इस बारे में बात की उन्होंने अपने इस बड़े फैसले के पीछे की वजह बताई।

शिल्पा ने बताया कि ‘पिछली रात मेरे एक फैन ने मुझे टैग करते कुछ पोस्ट किया। जिसके बाद मैंने उसे रीट्वीट किया। जिसके बाद मैंने देखा कि मेरे ही फैंस मुझे समझा रहे हैं कि आप दूसरों के मैटर में क्यों पड़ते हो? मुझे अब तक क्या लगता था कि हमारे फैंस सिर्फ हमारी रोजाना की लाइफ में क्या हो रहा है? हमारे कौनसे नए प्रोजेक्ट आनेवाले हैं ये जानना चाहते हैं। जिसे शेयर करने में मुझे कोई हर्ज नहीं हैं। लेकिन मेरे ख्याल से सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हम अपनी आवाज उठा सकते हैं अपने विचार रख सकते हैं ये अधिकार सभी के पास है। लेकिन जब भी मैं ऐसा करती हूं मेरे फैंस ही मुझे समझाने आ जाते हैं। ऐसा लगता है कि मेरे फैंस ही मुझे कंट्रोल कर रहे हैं। जो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

शिल्पा ने आगे एक ऐसे वाकये के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मैंने दानिश जेहान के मौत की जांच के लिए मुंबई पुलिस को टैग किया था। जैसे ही मैंने अपनी आवाज उठाई मुझे सपोर्ट करने की बजाए जो मुझे फॉलो करते हैं वहीं करेक्ट करने लगे। इसीलिए मुझे लगता है कि आज के वक्त में कोई किसी की मदद के लिए सामने नहीं आता।

शिल्पा ने अब ट्विटर पर कभी वापस नहीं आने की कसम कहते हुए कहा ‘जब तक जिंदा हूं अब ट्विटर पर कभी नहीं आउंगी’।