तैमूर ने सैफ अली खान को किस करने से किया इनकार, लेकिन क्यों?

422

सैफ अली खान ने कहा कि मैं जब भी तैमूर को बोलता हूं मेरे हाथों पर किस करो वो करता है, लेकिन जब मैं उसे गालों पर किस करने को कहता हूं तो वो मेरे माथे पर किस करता है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपनी लाइफ का एक सीक्रेट रिवील करते हुए बताया कि उनकी पत्नी करीना कपूर और बेटा तैमूर अली खान उन्हें गालों पर किस नहीं करते. उन्होंने कहा कि, “मैं डायरेक्टर नवदीप सिंह की अगली फिल्म हंटर में नागा साधू का किरदार निभा रहा हूं. जिसके लिए मैंने बहुत लंबी और हेवी बियर्ड (दाढ़ी) रखी है. करीना को ये लुक पसंद है लेकिन फिर भी तैमूर और करीना ने मुझे गालों पर किस करना बंद कर दिया है. मैं जब भी तैमूर को बोलता हूं मेरे हाथों पर किस करो वो

वहीं, तैमूर अली खान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में वो अपनी नैनी के साथ दिखे. इस दौरान मीडिया वालों से उन्हें कैमरे के सामने देखने को कहा तो वो जोर से हंस पड़े. तैमूर की इसी हंसी की छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरह दिख रही है.

आपको बता दें तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म सेक्रेड गेम्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी सीरिज़ में सैफ पुलिस इंसपेक्टर सरताज सिहं का किरदार निभा रहे हैं.  सैफ के अलावा इस सीरिज़ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी  और राधिका आप्टे  मुख्य भूमिका में हैं.