काजोल के नए मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़ ३ दिन में आये ७१ लाख व्यू , देखे यहाँ

123

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की नई फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला ‘ का ट्रेलर यूट्यूब पर सुपरहिट है. यह यूट्यूब पर पिछले तीन दिनों से दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और इसे 71 लाख से ज्यादा बार व्यूज मिल चुके है. दर्शक वीडियो में काजोल की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें, काजोल ने अपने 44वें जन्मदिन (5 अगस्त) के मौके पर नई फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर लॉन्च किया. ढाई मिनट का यह ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प है और काजोल इसमें बिल्कुल हटके अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धि सेन अहम भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. ट्रेलर में काजोल अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए 22 साल बाद कॉलेज जाती है. दिलचस्प यह है कि वह अपने बेटे के कॉलेज में ही एडमिशन लेती हैं. ट्रेलर में काजोल अपने बेटे को एक-दो नहीं बल्कि कई बार थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं.

टिप्पणियां मितेश शाह द्वारा लिखित ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका में हैं. यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. इसके 7 सितंबर को रिलीज होने की संभावना है.

देखे ट्रेलर।