पडोसी ने की अनुष्का शर्मा के खिलाफ बीएमसी में शिकायत लेकिन क्यों ?

232

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से उनके पड़ोसी परेशान हैं, उनकी समस्या इतनी बढ़ गई है कि उन्हें अभिनेत्री की शिकायत बीएमसी से करनी पड़ी है. दरअसअल अनुष्का और उनका परिवार वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर के 20वें माले में रहता है. यह पूरा फ्लोर अनुष्का ने ले रखा है. यहां पैसेज में अनुष्का ने एक इलेक्ट्रॉनिक जंक्शन बॉक्स इंस्टाल करवाया है. जिस पर उनके पड़ोसियों ने आपत्ति जताई है कि वह खतरनाक है और अवैधानिक भी. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार बिल्डिंग में 16वें और 17वें फ्लोर के मालिक सुनील बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है कि इलेक्ट्रॉनिक जंक्शन बॉक्स अवैधानिक रूप से लगवाया गया है.

बत्रा ने मुंबई मिरर से कहा कि इस बारे में पहले उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी, जहां उन्हें बीएमसी में शिकायत करने के लिए कहा गया. उन्होंने मुंबई मिरर से कहा, “अधिकारियों ने बिल्डिंग का निरीक्षण किया और उन्हें इस बॉक्स का यहां होना काफी आपत्तिजनक लगा. उन्होंने शर्मा और उनसे परिवार से उसे हटाने के लिए कहा है.”इस मामले में बीएमसी के असिस्टेंट इंजीनियर ने पत्र लिखकर अनुष्का और उनके परिवार को उस बॉक्स को हटाने के लिए भी कहा है. पत्र में यह भी कहा गया है कि यदि वह बॉक्स नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं अनुष्का के प्रवक्ता ने इस बारे में मुंबई मिरर से कहा, “20वें माले में अभिनेत्री के तीन घर हैं. उनके यहां सारी चीजें अनुमति के साथ लगाई गई हैं. अनुष्का और उनके परिवार के लोग कानून का पालन करते हैं और जिम्मेदार नागरिक हैं. वे ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे लोगों को परेशानी या नुकसान हो.”टिप्पणियां वहीं बिल्डिंग के एक अन्य रहवासी ने कहा कि बिल्डिंग के रहवासियों ने आपसी सहमति से पिछले दिनों बत्रा को बिल्डिंग के सेक्रेटरी पद से हटाया है. उन्होंने मुंबई मिरर से कहा, “वह एक पब्लिक फिगर (अनुष्का) के नाम का उपयोग करके अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी निकाल रहे हैं.”

अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया था. इसके बाद वह इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म अगस्त में स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में रिलीज होगी.