कपिल के फैंस के लिए अच्छी ख़बर, ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन में आयेंगे कप्पू

160
kappu

देशभर के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी स्क्रीन से गायब हैं, क्योंकि उनका टीवी शो ‘फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ उनके खराब हेल्थ की वजह से ऑफ एयर हो गया था। ‘कॉमेडी किंग कपिल’ की गैरमौजूदगी में उनके फैंस कई दिनों से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। मगर अब कपिल के फैंस के लिए अच्छी खबर है। हाल ही के रिपोर्ट पर बात करें तो ‘फिरंगी’ और ‘किस किस को प्यार करूं’ स्टार जल्द ही टेलीविजन पर अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।kappu

कपिल ने पिपिंगमून डॉट कॉम से की बातचीत, स्वस्थ के प्रति सजग है कप्पू

कपिल शर्मा ने पिपिंगमून डॉट कॉम से कहा, ‘मैं अपने फैंस को आश्वासन देता हूं कि मैं जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक और सीजन के साथ वापस आऊंगा। इस शो ने दर्शकों पर काफी प्रभाव डाला है। हालांकि, यह एक बहुत ही शुरुआती चरण में है। जब उनके स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में पूछा गया तो अभिनेता-कॉमेडियन ने बताया कि, वह अपने स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल कर रहे हैं और वह भी ठीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘कई कारणों से मेरा स्वास्थ्य अच्छी स्थिति में नहीं था। लेकिन अब मैंने अपने स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल करना शुरू कर दिया हूं और मैं भी ठीक हो रहा हूं। मैं एक छोटी छुट्टी पर था और अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और उन्होंने भी रिकवरी में मेरी मदद की।

बढ़े वज़न के लिए कर आरहे है मशक्कत, लाइफस्टाइल भी बदलेंगे

kapil sharma

इन दिनों कपिल शर्मा अपने बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। वह शो के लिए जल्द ही फिट हो कर शूटिंग की तैयारी करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि, कॉमेडियन अगले कुछ महीनों में ही टीवी स्क्रीन पर लौटने की योजना बना रहे हैं। बीते दिनों एक अखबार के सोर्स के मुताबिक, ‘कपिल अपने हेल्थ की जिम्मेदारी लेने को पूरी तैयार हैं। वह न केवल अपनी लाइफस्टाइल बदलना चाहते हैं फिट भी होना चाहते हैं। वह खुद के लिए एक निजी ट्रेनर की भर्ती करेंगे। कॉमेडियन नए शो के लिए विचार करना चाहते हैं और अगले दो महीनों में टीवी पर वापसी करने की योजना बना रहे हैं’। हाल ही में कपिल शर्मा ग्रीस में अपनी मंगेतर गिनी चतुर्थ के साथ छुट्टियों का आनंद लेने गए थे।