‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ बॉक्स ऑफिस पर नही दिखा पाई कमाल-

423
sonakshi-sinha

हैप्पी के भागने की कहानी का पहला भाग आपने साल 2016 में देखा था। फिल्म सफल रही और तय किया गया कि इसका अगला भाग और भी ज्यादा दिलचस्प बनाया जाए। वैसे अगर आपने फिल्म का पहला भाग नहीं देखा है, तब भी दूसरे भाग से आसानी से कनेक्ट हो जाएंगे। पिछली बार हैप्पी पाकिस्तान भाग गई थी और इस बार दो-दो हैप्पी हैं, जो चीन के अलग-अलग शहरों में भाग रही हैं। इस बार उन्हें ढूढ़ने से ज्यादा बचाने की जद्दोजहद भी है।

Happy-Phirr-Bhag-Jayegi-1-644x362 फिल्म भले चीन पर बेस्ड हो, लेकिन वह आपको बहुत ही खूबसूरती से लगातार पटियाला, अमृतसर, दिल्ली, कश्मीर और पाकिस्तान से जोड़ कर रखती हैं। फिल्म के राइटर और निर्देशक मुदस्सर अजीज ने अपनी पूरी फिल्म में बेहतरीन डायलॉग-बाजी से भारत, पाकिस्तान और चीन के बीच की तनातनी पर व्यंग्य किया है। फिल्म के बहुत से डायलॉग जहां आपको हंसाएंगे, वहीं सोचने पर भी मजबूर करेंगे। ‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज़ और ‘रांझणा’ के निर्देशक आनंद एल. रॉय इस फिल्म के को-प्रड्यूसर हैं।

बॉक्स ऑफिस पर रहा बुरा हाल-

लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। इस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और यह यह फिल्म बजट निकालने के कोसो दूर है। इस फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन आ गया है जिससे साफ जाहिर होता है कि इस फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत होने के कोई आसार नहीं हैं क्योंकि अब इसके पास बिल्कुल भी समय नहीं बचा है जिसकी वजह 31 अगस्त को रिलीज होने वाली दो फिल्में हैं।sonakshi-sinha
बजट निकालने मे भी रही असफल फिल्म-
‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म ने बुधवार को करीब 1.42 करोड़ का कलेक्शन ही जुटा पाई है जो कि बेहद कम है। इस फिल्म के 6 दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो शुक्रवार को 2.70 करोड़, शनिवार को 4.03 रविवार को 5.05 करोड़, सोमवार को 2.05 करोड़, मंगलवार को 1.71 करोड़ और बुधवार को 1.42 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानी कि सोनाक्षी की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म अब तक कुल 16.96 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

sonakshi sinhaa

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ से पड़ सकता है सोनाक्षी के करियर पर असर
‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के पास और ज्यादा कलेक्शन जुटा पाने का बिल्कुल वक्त नहीं है क्योंकि शुक्रवार को ‘स्त्री’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज हो रही है। इन दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने पर सोनाक्षी की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ पर असर पड़ना तय है। सोनाक्षी की बीते कुछ वक्त से रिलीज फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं ऐसे में इस फिल्म का ऐसा कलेक्शन उनके करियर के लिए भी मुसीबत बन सकता है।